गूगल का ऐलान- जल्द भारत में लॉन्च करेगा पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो, जानें खासियत

Google-Pixel-7-Pro-16628667704x3.jpg


हाइलाइट्स

फ्लिपकार्ट भारत में सभी पिक्सल लॉन्च के लिए टेक दिग्गज के लिए ऑनलाइन रिटेल पार्टनर रहा है.
पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो फ्लिपकार्ट पर भी यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे.
पिक्सल 7 6.3-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा.

नई दिल्ली. टेक दिग्गज गूगल ने दावा करते हुए ऐलान किया है कि वह अपनी अगली पीढ़ी की पिक्सल 7 सीरीज को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है. खास बात यह है कि पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो फ्लिपकार्ट पर भी यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे. फ्लिपकार्ट भारत में सभी पिक्सल लॉन्च के लिए टेक दिग्गज के लिए ऑनलाइन रिटेल पार्टनर रहा है. बता दें कि भारत में चार वर्ष पहले गूगल ने फ्लैगशिप पिक्सल 3 को लॉन्च किया था.

कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा कि हमारा दिल बहुत तेजी से धड़क रहा है, क्योंकि इंतजार लगभग खत्म हो गया है! पिक्सल 7 प्रो और 7, जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है. इससे पहले 2018 में पिक्सल 3 सीरीज को भारत में लॉन्च किया गया था. गूगल ने भारत में मेनलाइन पिक्सल फोन का उत्पादन बंद कर दिया था. बता दें कि भारत में अभी तक पिक्सल 4, पिक्सल 5 और पिक्सल 6 को लॉन्च नहीं किया गया है. हालांकि, टेक दिग्गज ने कुछ ए-सीरीज मॉडल- पिक्सल 3ए, पिक्सल 4ए और हाल ही में, पिक्सल 6ए देश में लॉन्च किया था.

पिक्सल 7 6.3-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा
हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिक्सल 7 6.3-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा. इसका मतलब हुआ कि यह पिक्सल 6 पर उपलब्ध 6.4-इंच की स्क्रीन से थोड़ा छोटा होगा. 6 अक्टूबर को कंपनी ने इसे लॉन्च करने के लिए पूरी तरह की है. एक टिपस्टर के अनुसार, नया चिपसेट उसी सीपीयू का उपयोग करेगा जो मूल टेंसर के रूप में होगा.

गूगल स्टोर पिक्सल 4ए ( 5जी) और पिक्सल 5 को बेच देगा
नए पिक्सल स्मार्टफोन की खबरों के बीच टेक दिग्गज गूगल ने संकेत दिया है कि उसका मौजूदा फ्लैगशिप पिक्सल 5, पिक्सल 4ए 5जी के साथ बंद कर दिया जाएगा. द वर्ज के अनुसार, दोनों वर्तमान में गूगल के ऑनलाइन स्टोर पर बिक चुके हैं, और अन्य खुदरा विक्रेताओं पर शेष स्टॉक लंबे समय तक चलने की संभावना नहीं है.  कंपनी के प्रवक्ता ने टेक वेबसाइट को बताया, हमारे मौजूदा पूवार्नुमानों के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि पिक्सल 4 ए 5जी के लॉन्च के बाद आने वाले हफ्तों में अमेरिका में गूगल स्टोर पिक्सल 4ए ( 5जी) और पिक्सल 5 को बेच देगा.

Tags: Google, Tech news, Tech news hindi





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime