Alia Bhatt Mimicry Artist Chandni Mimic Is In Love With Gangubai Kathiawadi Actor Shantanu Maheshwari

fcf85bb89e51865b0c66d70cd8bba22f1663868116323357_original.jpg


Chandni Mimic As Alia Bhatt : सोशल मीडिया पर इन दिनों आलिया भट्ट की मिमिक आर्टिस्ट  चांदनी मिमिक (Chandni Mimic) काफी छाई हुई हैं. चांदनी के वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होते हैं और लोगों को काफी पसंद आते हैं. चांदनी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मिमिक्री इतनी जबरदस्त करती हैं कि अगर आप आंख बंद कर के सिर्फ आवाज़ सुनें तो धोखा खा जाएंगे कि ये चांदनी बोल रही हैं या आलिया भट्ट.

इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं चांदनी…
चांदनी को सोशल मीडिया पर अच्छा-खासा फेम मिल रहा है, लेकिन उनका कहना है कि फेम वो है जो शाहरुख को मिलता है, वो तो अब भी सिंपल जिंदगी जीती हैं. हाल ही में चांदनी ने एबीपी अनकट में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ढेर सारी बातचीत की. इस दौरान चांदनी ने बातों-बातों में ये भी बताया कि वो बॉलीवुड एक्टर और फेमस कोरियोग्राफर शांतनु माहेश्वरी को पसंद करती हैं. चांदनी ने खुलकर कहा कि वो शांतनु माहेश्वरी को डेट करना चाहती हैं.
 
शांतनु माहेश्वरी को दे बैठीं दिल…
इंटरव्यू में चांदनी से जब पूछा गया कि क्या आप शांतनु माहेश्वरी को डेट कर रही हैं तो वो शरमा गईं. हालांकि आगे उन्होंने बताया, ‘मैं उन्हें डेट नहीं कर रही हूं, लेकिन मैं उन्हें डेट करना चाहती हूं. ये दो अलग-अलग बाते हैं. मुझे वो ‘दिल दोस्ती डांस’ के टाइम से पसंद हैं, लेकिन मैंने गंगूबाई काठियावाड़ी में उन्हें अच्छे से देखा और मैं फिदा हो गई. मेरे कई फॉलोअर्स और जानकार उन्हें ये बात बता चुके हैं, पर मेरी और उनकी डेट हो ही नहीं पाती.’ इसके बाद चांदनी मज़े-मज़े में कहती हैं ‘शांतनु हम कब डेट पर चल रहे हैं‘. देखें वीडियो.

आपको बता दें कि चांदनी मिमिक सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं. इंस्टा पर उन्हें 180K लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें-

‘तुम्हारी दो मां है..’ कहकर जब Ali Asgar की बेटी को स्कूल में चिढ़ाते थे बच्‍चे, वीडियो देख रो पड़ेंगे आप



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime