Bobby Deol Wanted To Marry Neelam But Due To This Reason They Broke Up

5bfb0d9a04bc3cb6680b78189f67c1251663727560567145_original.png


Bobby Deol Neelam Love Story: एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हुआ करती थीं. नीलम को लेकर उस दौर के कुछ एक्टर्स काफी सीरियस थे. इन्हीं में से एक नाम था बॉबी देओल (Bobby Deol) का जो एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो चुके थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी देओल और नीलम का अफेयर पूरे 4-5 सालों तक चला था और दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज आ गए थे. हालांकि, अब सवाल उठता है कि फिर आखिर ऐसा क्या हुआ था जो बॉबी और नीलम की शादी नहीं हो पाई थी. 
 
असल में बॉबी के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) नहीं चाहते थे कि उनका बेटा किसी एक्ट्रेस से शादी करे. यही वजह थी कि जब बॉबी ने धर्मेंद्र को उनेक और नीलम के बारे में बताया तो उन्हें एक्ट्रेस से दूर रहने की सलाह दी गई थी. आपको बता दें कि बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र की कही कोई बात टालते नहीं हैं. इसलिए धर्मेंद्र के मना करने के बाद बॉबी ने भी नीलम से दूरी बना ली थी और इस तरह इनकी शादी होते-होते रह गई थी.

नीलम का नाम बॉबी के अलावा एक्टर गोविंदा (Govinda) के साथ भी जुड़ चुका है. इन दोनों ने साथ-साथ लगभग दर्जन भर से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. कहते हैं इस दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं थीं. 


 
आपको बता दें कि गोविंदा भी नीलम को दिलोंजान से चाहते थे और एक्ट्रेस से शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, यहां भी एक ट्विस्ट था, असल में गोविंदा की सगाई सुनीता से हो चुकी थी और गोविंदा की मां चाहती थीं कि उनका बेटा सुनीता से ही शादी करे. गोविंदा भी अपनी मां की कही बात टालते नहीं थे यही वजह थी कि ना चाहते हुए भी एक्टर ने नीलम से दूरी बना ली थी और इस तरह गोविंदा और नीलम की शादी भी होते-होते रह गई थी.

‘तुम्हारा करियर तबाह हो जाएगा’, ऐसे तानों से भी नहीं घबराई थीं Kareena Kapoor, कर ली थी 10 साल बड़े सैफ से शादी!



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime