Flipkart सेल में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Google Pixel 6a ₹16,000 हुआ सस्ता

download-2-2.jpg


हाइलाइट्स

Pixel 6a में 4,410mAh की थोड़ी छोटी बैटरी है.
Google रिटेल बॉक्स में चार्जर नहीं भेजता है.
ई- कॉमर्स दिग्गज कंपनी Google Pixel 6a पर बंपर डिस्काउंट दे रही है.

नई दिल्ली. Flipkart Big Billion Days Sale आज से शुरू हो गई है, जो 30 सितंबर तक जारी रहेगी. इस सेल के तहत स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के साथ- साथ अन्य एक्सेसरीज पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. लेकिन इन सभी के बीच लेटेस्ट Google Pixel 6a फोन लोगों का पसंद बना हुआ है. Flipkart Big Billion Days Sale में Google Pixel 6a यूजर्स के लिए करीब 27,000 रुपये में उपलब्ध है. बता दें कि Google Pixel 6a को 43,999 रुपये के प्रीमियम प्राइस पर भारत में लॉन्च किया गया था. इसका मतलब यह है कि ई- कॉमर्स दिग्गज कंपनी Google Pixel 6a पर बंपर डिस्काउंट दे रही है.

Pixel 6a में कैमरों का एक अच्छा सेट है जो एक किफायती मूल्य पर शानदार फोटोग्राफी का अनुभव देता है. इसका डायनेमिक रेंज और एक्सपोज़र लेवल अच्छी तरह से बैलेंस है. इसमें 6.1 इंच की OLED स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है. इसमें ऑक्टा कोर Google Tensor (5 nm) प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही 6GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है. इसके रियर में f/1.7 अपर्चर के साथ 12.2 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है. वहीं, इस स्मार्टफोन के फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- शुरू हुई Amazon की Great Indian Sale, 25 हजार में खरीदें 75 हजार वाला स्मार्टफोन  

18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट दिया है
लेकिन, Pixel 6a में 4,410mAh की थोड़ी छोटी बैटरी है. इसलिए, हार्ड-कोर यूजर्स को कई बार डिवाइस को चार्ज करने की जरूरत पड़ सकती है. ध्यान रखें कि Google रिटेल बॉक्स में चार्जर नहीं भेजता है. ऐसे में आपको चार्जर खरीदने पर अतिरिक्त खर्च करना होगा. कंपनी ने केवल 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट दिया है.

ये भी पढ़ें- Amazon Festival Sale: प्राइम मेंबर्स को एक्सेसरीज पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 40% तक सस्ता हुआ स्मार्टफोन 

हार्डवेयर के मुकाबले सॉफ्टवेयर मदद करता है
बता दें कि Pixel 6a  उन चुनिंदा डिवाइसेज में शामिल है, जिनमें स्टेबल एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट मिलता है. इसके अलावा सॉफ्टवेयर अपडेट्स के मामले में पिक्सल यूजर्स हमेशा बाकियों से आगे रहते हैं. गूगल अपने नए फीचर्स और अपडेट्स सबसे पहले गूगल पिक्सल सीरीज के डिवाइसेज में देती है. अगर आप स्टिल फोटोग्राफी पसंद करने वालों में से हैं, तो गूगल पिक्सल सीरीज के फैन जरूर होंगे. फोटोग्राफी के मामले में इन डिवाइसेज में मिलने वाले हार्डवेयर के मुकाबले सॉफ्टवेयर मदद करता है.

Tags: Flipkart deal, Flipkart sale, Tech news, Tech news hindi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime