Google Pixel 7, 7 Pro की वीडियो और फीचर्स आए सामने, इस दिन से शुरू होगा प्री-ऑर्डर

Google-Pixel-7-Pro-16628667704x3.jpg


हाइलाइट्स

6 अक्टूबर को Made by Google इवेंट में पिक्सल 7 सीरीज़ को लॉन्च किया जाएगा.
गूगल ने कंफर्म कर दिया है कि गूगल पिक्सल 7 प्रो का प्री-ऑर्डर किस दिन से शुरू होगा.
लॉन्च इवेंट में पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो के साथ Pixel वॉच को भी पेश किया जाएगा.

गूगल अपने ‘Made by Google’ इवेंट में अपने पिक्सल 7 सीरीज़ को लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी का इवेंट 6 अक्टूबर को रखा जाएगा, जहां पिक्सल 7, पिक्सल 7 प्रो और पिक्सल वॉच को पेश किया जाएगा. लॉन्च इवेंट से पहले कंपने ने डिवाइस को नए प्रमोशनल वीडियो में टीज़ कर दिया है. गूगल ने कंफर्म किया है कि गूगल पिक्सल 7 प्रो के प्री-ऑर्डर की शुरुआत 6 अक्टूबर से हो जाएगी. गूगल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में गूगल पिक्सल 7 प्रो की पहली झलक को देखा जा सकता है. हालांकि गूगल ने वीडियो में पिक्सल 7 प्रो की ब्लर कर दिया है.

गूगल के इस इवेंट की शुरुआत 6 अक्टूबर को भारतीय समय के हिसाब से शाम 7:30 बजे होगी. गूगल के प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग की लाइवस्ट्रीमिंग ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखी जा सकेगी.

(ये भी पढ़ें- OMG! सिर्फ 11,499 रुपये में घर ला सकते हैं ये पॉपुलर iPhone; फ्लिपकार्ट पर है मौका)

इन फीचर्स के साथ आएगा नया फोन
फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा पहले ही हो गया है. मालूम हुआ है कि पिक्सल 7 फोन को एंड्रॉयड 13 मिलेगा, जो कि नेक्स्ट जेनरेशन टेंसर के साथ आएगा. इसमें फोटो, वीडियो के लिए पर्सनलाइज़ फीचर मिलेगा. साथ ही सिक्योरिटी और स्पीच रिक्ग्निशन के लिए भी अपडेट आएगा.

प्रो मॉडल के प्राइमरी कैमरा और अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर को कथित तौर पर एक साथ जोड़ा जाएगा. एक तीसरा कैमरा भी होगा जिसे अलग से रखा जाएगा और इसे टेलीफोटो लेंस कहा जाता है. फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि पिक्सल फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा.

(ये भी पढ़े- लगातार बढ़ रहा है गेम खेलने का ट्रेंड, ये हैं 70 हज़ार रुपये से कम कीमत वालेबजट Gaming Laptops) 

गूगल के ऑफिशियल ब्लॉग के मुताबिक पिक्सल वॉच कंपनी द्वारा डिज़ाइन और बनाई गई पहली स्मार्टवॉच है जो बिल्कुल नए WearOS के साथ आती है. Pixel वॉच को सभी Pixel और Android फ़ोन के साथ-साथ Pixel Buds Pro और Pixel Buds A-Series वायरलेस ईयरबड्स के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

Tags: Google, Mobile Phone, Tech news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime