Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale Promo Varun Sharma Says Ranveer Singh Nalayak

b3d96fd6d877bcfd5312e4117679492a1663685761939357_original.jpg


Ranveer Khatron Ke Khiladi: टीवी के सबसे हिट शोज़ में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 12वां सीज़न यानी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ अपने फाइनल दौर में चल रहा है. 24 और 25 सितंबर को शो का ग्रेंड फिनाले होगा जिसमें रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ की टीम शिरकत करेगी. अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें सर्कस की टीम स्टेज पर जमकर मस्ती करती दिख रही है. इस दौरान मज़े-मज़े में वरुण शर्मा ने रणवीर सिंह को नालायक बता डाला तो एक्टर हैरान रह गए. जानें नालायक सुन रणवीर सिंह ने क्या रिएक्ट किया.

”रणवीर सिंह आप नालायक हैं”
वीडियो में वरुण शर्मा अपने हाथ में एक लेटर पकड़े दिख रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह के बारे में कुछ बातें लिखी हुई हैं. उन बातों को पढ़ते हुए वरुण कहते हैं, ‘रणवीर जी आप इस देश के इतने बड़े नालायक हैं, पूरे बॉलीवुड में आपसे बड़ा नालायक कोई नहीं है”. वरुण की बात सुनकर पहले तो रणवीर सिंह शॉक्ड रह जाते हैं फिर ज़ोर से हंसने लगते हैं.  कलर्स के प्रोमो के साथ बताया गया है कि ये लेटर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने रणवीर सिंह के लिए लिखा है. देखें वीडियो.


आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का सेमीफाइन राउंड पूरा हो चुका है. अब फिनाले में पहुंचे कंटेस्टेंट्स की नज़र सिर्फ ट्रॉफी पर होगी और उसे जीतने के लिए फैंस अपनी पुरी दम लगा देंगे. खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को अपने 4 फाइनलिस्ट मिल गए हैं. इस लिस्ट में तुषार कालिया (Tushar kalia), फैजल शेख (Faisal sheikh), जन्नत जुबैर (Jannat Zubair)और रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम शामिल है. कयास लगाए जा रहे हैं कि रूबीना दिलैक शो की विनर बनने वाली हैं.

ये भी पढ़ें-

मां की इस बात के बाद कंगना ने पहली बार खाया था मीट, बोली थीं- बीफ खाती हूं लेकिन सांप और ऑक्टोपस…

Zoya Akhtar Net Worth: करोड़ों का घर और शानदार कारें, कितनी दौलत है निर्देशक ज़ोया अख्तर के पास? जानें उनकी नेटवर्थ





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime