Mamta Kulkarni Left Bollywood Due To This Reason, She Claims To Become Sadhavi

1a54a89c4ec6c3535d555bedd8c636961663812480654145_original.png


Mamta Kulkarni Life facts: 90 के दौर की चर्चित एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) की पूरी लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. ममता कुलकर्णी का नाम अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेसेस में शुमार होता था और उन्होंने शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) समेत अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक के साथ काम किया था. ममता की चर्चित फिल्मों में ‘बाजी’, ‘नसीब’, ‘करण अर्जुन’ और ‘आशिक आवारा’ आदि शामिल थीं. ना सिर्फ इंडस्ट्री बल्कि एक्ट्रेस के फैन्स को भी यह विश्वास होने लगा था कि आने वाले समय में ममता बॉलीवुड में काफी ऊंचा मुकाम हासिल करने वाली हैं. हालांकि, ममता की किस्मत में कुछ और ही लिखा हुआ था. असल में एक ओर ममता के करियर का ग्राफ ऊपर उठ रहा था वहीं, दूसरी ओर उनसे जुड़ी कंट्रोवर्सीज की भी खूब चर्चा हो रही थी. 
 
असल में ममता कुलकर्णी ने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी. वहीं, जब-तब एक्ट्रेस का नाम अंडरवर्ल्ड के साथ उनके कनेक्शन के चलते भी खूब सुर्ख़ियों में आया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ममता को फिल्मों में लेने के लिए तब अंडरवर्ल्ड द्वारा फिल्ममेकर्स को खुलेआम धमकाया तक जाता था.

बहरहाल, इन सबके बीच ममता ने साल 2002 में ड्रग माफ़िया विक्की गोस्वामी (Vicky Goswami) से शादी कर ली थी. विक्की से शादी के बाद ममता ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया था और पति के साथ केन्या में सैटल हो गईं थीं. हालांकि, ममता उस समय एक बार फिर चर्चाओं में आईं जब पुलिस ने एक बड़े ड्रग रैकेट का खुलासा किया था जिसमें एक्ट्रेस के पति विक्की गोस्वामी का नाम भी सामने आया था. 


 
बहरहाल, खुद के किसी ड्रग सिंडिकेट से जुड़े होने की ख़बरों को सिरे से नकार चुकीं ममता की लाइफ पर एक ऑटोबायोग्राफी ‘ऑटोबायोग्राफी बाय योगिनी’ भी लिखी जा चुकी है. ममता की मानें तो अब वे एक साध्वी बन चुकी हैं.

यह भी पढ़ें-

संजय कपूर ने किया था पत्नी को चीट, 25 साल की शादी को लेकर पत्नी महीप ने किया ये खुलासा

हाउस वाइफ विनर कविता चावला ने 22 साल की KBC की तैयारी, कभी 20 रुपये में कपड़े सिलकर करती थी गुजारा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime