Parveen Babi Flat Is Up For Sale And Rent, But No Takers Yet

45e00e2b0d143c7fe5590149b956e37f1663671464012465_original.jpg


Parveen Babi Flat For Sale And Rent: अपने जमाने की बिंदास अभिनेत्री परवीन बॉबी (Parveen Babi) को इस दु‍निया को अलविदा कहे 17 साल हो गए, मगर अब भी उनका मुंबई स्थित फ्लैट वीरान पड़ा है. ब्रोकर्स इसे बेचने या किराए पर देने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं, मगर किसी भी पार्टी ने अभी तक कोई भी खास दिलचस्‍पी नहीं दिखाई है. 20 जनवरी, 2005 को परवीन गुजर गई थीं. 

परवीन का फ्लैट मुंबई के जुहू इलाके में रिवेरा बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर है, जहां वह मृत पाई गई थीं. यह एक टैरेस फ्लैट है, जो फेमस जुहू बीच पर ही मौजूद है. यानि लोकेशन वाइज बिल्‍कुल परफेक्‍ट है, फिर भी इसे बेचने या किराए पर देने के लिए इतनी मशक्‍कत करनी पड़ रही है.

बिक्री और किराए दोनों के लिए उपलब्‍ध 

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र का कहना है कि फ्लैट सिर्फ बिक्री के लिए नहीं बल्कि किराए के लिए भी उपलब्‍ध है. एकमुश्‍त खरीद के लिए 15 करोड़ रुपये और मंथली रेंट के लिए चार लाख रुपये कोट किया जा रहा है.

जितेंद्र नाम का शख्‍स ब्रोकर्स के साथ कोऑर्डिनेट कर रहा है. हालांकि यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि वह फ्लैट का मालिक है, क्‍योंकि बिल्डिंग की लॉबी में नेमप्‍लेट पर परवीन बॉबी का नाम है. जबकि फ्लैट के दरवाजे पर ‘परवीन बॉबी का चैरिटेबल ट्रस्‍ट’ लिखा हुआ है. सूत्र के मुताबिक, फ्लैट में काफी काम चल रहा है. हो सकता है इसे सजाया जा रहा हो. 

साल 2014 में कोई अग्रवाल किराएदार के तौर पर परवीन बॉबी के फ्लैट में रह रहा था, मगर वह उस वक्‍त मुश्किल में फंस गया जब उस पर व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए इसका इस्तेमाल करने का आरोप लगा. इसके बाद उसे परिवार समेत फ्लैट छोड़कर जाने के लिए कह दिया गया.

फ्लैट में मृत पाई गई थीं परवीन बॉबी  

जब सूत्र से पूछा गया कि फ्लैट को लेकर अब क्‍या दिक्‍कत आ रही है तो उसने कहा कि जो लोग इसे देखने आते हैं, वे या तो इस बात से अनजान होते हैं कि उन्हें परवीन बॉबी के फ्लैट में लाया जा रहा है या जब उन्हें इस बात का पता चलता है तो उन्हें अजीब लगता है.

सूत्र के मुताबिक, यह बहुत अजीब है कि इस तरह के विचार लोगों के दिमाग में आ जाते हैं, क्‍योंकि परवीन बॉबी  (Parveen Babi) की प्राकृतिक मौत हुई थी. एक्यूट सिजोफ्रेनिया के कारण उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था. शायद लोग इस बात को लेकर सोचते हैं कि मौत के चार दिन बाद उनका शव फ्लैट से बरामद हुआ था. इस वजह से वे असहज महसूस करते हों.

यह भी पढ़ें:- 

Malaika Arora लेकर आ रहीं शो, अरबाज खान और अर्जुन कपूर बनेंगे गेस्‍ट, रिलेशनशिप पर होंगे कई खुलासे

Entertainment News Live : फ्लैट में पंखे से लटका मिला एक्ट्रेस का शव और ब्रह्मास्त्र की कमाई में आई गिरावट, बड़ी खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime