Rambha Who Worked With Salman Khan In Movie Judwaa Then And Now Look Will Surprise You

ffc6d95f72b309ca012b34af1b3bcc5d1663809254811145_original.jpg


Rambha Facts: बात आज 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं रंभा (Rambha) की जो लगभग एक दशक तक फिल्मों में सक्रिय रहीं थीं. रंभा ने उस दौर में कई बड़े एक्टर्स जैसे रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), गोविंदा (Govinda), मिथुन चक्रवर्ती, अजय देवगन (Ajay Devgn) आदि के साथ काम किया था. आज हम बात रंभा की ही करेंगे और जानेंगे कि आज वे कहां हैं, साथ ही ये भी कि क्या रंभा ने सच में सुसाइड करने की कोशिश की थी ? हालांकि, इससे पहले आपको बता दें कि रंभा ने कई चर्चित फिल्मों में काम किया था इनमें- ‘घरवाली-बाहरवाली’, ‘क्रोध’, ‘बेटी नम्बर 1’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’, ‘जानी दुश्मन’ आदि शामिल हैं. हालांकि, एक्ट्रेस को सही मायनों में पहचान मिली थी सलमान खान (Salman Khan) के साथ वाली फिल्म ‘जुड़वा’ से, इस फिल्म की रिलीज के बाद रंभा की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए थे. 
 
बहरहाल, फिल्मों में लगभग एक दशक तक काम करने के बाद रंभा ने श्रीलंकन तमिल बिजनेसमैन इंद्रकुमार पथमनाथन से साल 2010 में शादी कर ली थी. शादी के बाद रंभा ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था और अपने पति के साथ कनाडा शिफ्ट हो गई थीं. कनाडा में रह रहीं रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

शादी के बाद रंभा तीन बच्चों की मां बनीं और आज वे एक हाउसवाइफ बनकर खुशहाल जीवन जी रहीं हैं. अब बात करते हैं रंभा से जुड़ी उस खबर की जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. असल में ऐसा बताया गया था कि रंभा ने सुसाइड करने की कोशिश की है. 


 
एक्ट्रेस द्वारा यह कदम उठाये जाने की खबर जैसे ही सार्वजनिक हुई तो लोगों को बड़ी हैरत हुई. हालांकि, एक इंटरव्यू में खुद रंभा ने बताया कि उन्होंने सुसाइड करने जैसा कोई कदम नहीं उठाया था बल्कि उस दिन उनका व्रत था और कमजोरी के चलते वे बेहोश हो गई थीं.

यह भी पढ़ें-

संजय कपूर ने किया था पत्नी को चीट, 25 साल की शादी को लेकर पत्नी महीप ने किया ये खुलासा

हाउस वाइफ विनर कविता चावला ने 22 साल की KBC की तैयारी, कभी 20 रुपये में कपड़े सिलकर करती थी गुजारा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime