Salman Khan Asked A Question To Rajkumar Which Made Him Angry | जब Salman Khan की एक बात से चिढ़ गए थे राजकुमार, कहा था

c0cd003931739e333a192b5bd05796e31663726716158145_original.png


Salman Khan Raj Kumar first meeting: फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंड्री स्टार्स की लिस्ट में राज कुमार (Raj Kumar) का नाम ऊंचे पायदान पर आता है. राज कुमार ना सिर्फ अपनी बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी बल्कि बेबाक अंदाज़ के लिए भी जाने जाते हैं. आज हम आपको राज कुमार से जुड़े एक ऐसे वाकये के बारे में बताएंगे जिसने एक समय खासी सुर्खियां बटोरीं थीं. यह पूरा वाकया सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ा हुआ है, कहते हैं कि एक पार्टी में आए राज कुमार से सलमान खान कुछ ऐसा पूछ बैठे थे जिसके जवाब में राज कुमार ने एक्टर की बोलती ही बंद कर दी थी. असल में यह सक्सेस पार्टी सलमान खान की फिल्म ‘मैने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) की थी. आपको बता दें कि सलमान खान ने साल 1988 में फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सलमान खान साइड रोल एमें थे. 
 
वहीं, साल 1989 में रिलीज हुई ‘मैने प्यार किया’ में सलमान खान हीरो थे. यह फिल्म सूरज बडजात्या (Sooraj Barjatya) ने डायरेक्ट की थी जो कि अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म के हिट होने की ख़ुशी में सूरज बडजात्या ने एक पार्टी रखी थी. इस पार्टी में राज कुमार को भी इनवाइट किया गया था.

पार्टी में आए राज कुमार ने सूरज से फिल्म की स्टार कास्ट से मिलने की इच्छा जताई जिसके बाद सूरज, राज कुमार को सलमान खान से मिलवाने के लिए ले गए थे. यहां सलमान खान ने राज कुमार से कुछ ऐसा पूछ लिया था जिसे सुन राज कुमार भड़क गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान ने राज कुमार से पूछ लिया था कि आप कौन हैं? चूंकि राज कुमार फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार थे ऐसे में सलमान खान के इस सवाल पर एक्टर की बोलती बंद कराते हुए राज कुमार ने कहा था ‘बेटा जाकर अपने अब्बा से पूछो कि मैं कौन हूं.’

‘तुम्हारा करियर तबाह हो जाएगा’, ऐसे तानों से भी नहीं घबराई थीं Kareena Kapoor, कर ली थी 10 साल बड़े सैफ से शादी!



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime