The Kashmir Files Vivek Agnihotri Reaction On Chhello Show India Entry For Oscar 2023

f9d3e68ad7adba7c09b6be2a60962fbd1663687326933453_original.jpg


Chhello Show Oscar Entry: डायरेक्टर पान नलिन की फिल्म छेल्लो शो ( द लास्ट फिल्म शो) को भारतीय फिल्म के रुप में ऑस्कर के लिए भेजा गया है. ऑस्कर के लिए चुने जाने के बाद हर तरफ छेल्लो शो (Chhello Show) की चर्चा काफी तेज हो गई है. इस बीच द कश्मीर फाइल्स फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek agnihotri) का रिएक्शन सामने आया है. बता दें कि ये कयास भी लगाए जा रहे थे कि विवेक की द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को इस बार ऑस्कर (Oscar 2023) के चुना जा सकता था.

छेल्लो शो को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कही बड़ी बात 

फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया के ओर से छेल्लो शो (the last film show) को ऑस्कर के लिए चुने जाने के बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्म की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है. इस बीच द कश्मीर फाइल्स डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने छेल्लो शो की इस कामयाबी पर खुशी जाहिर की है. दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि- ‘भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुने जाने के लिए द लास्ट फिल्म शो छेल्लो शो की पूरी टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद. ऑस्कर 2023 में उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार की शुभकामनाएं. मैं उन सभी शुभचिंतकों और विशेष रूप से मीडिया का आभार व्यक्त करता हूं, जो द कश्मीर फाइल्स के पक्ष में थे.’ 

ये फिल्म भी थी रेस में 

अब जब ऑस्कर के लिए भारतीय फिल्म के रूप में छेल्लो शो (Chhello Show) पर मुहर लग गई तो उससे कई फिल्मों के हाथों निराशा हाथ लगी है. दरअसल साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की आर आर आर (RRR) को लेकर ये कयास लग रहे थे कि ये फिल्म ऑस्कर 2023 (Oscar 2023) के लिए पहली पंसद हो सकती है. इतना ही नहीं वैराइटी वेब साइट की खबर के मुताबिक ऑस्कर प्रीडिक्शन लिस्ट में आर आर आर बेस्ट फीचर फिल्म कैटेगरी में भी रखा गया था.

ये भी पढ़ें-

Entertainment News Live : फ्लैट में पंखे से लटका मिला एक्ट्रेस का शव और ब्रह्मास्त्र की कमाई में आई गिरावट, बड़ी खबरें

Money Laundering Case: कम नहीं हो रही Jacqueline Fernandez की मुश्किलें, EOW फिर करेगा पूछताछ के लिए समन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this:
Available for Amazon Prime